सितंबर में होगा मिसेज उत्तर प्रदेश - क्वीन ऑफ वेरच्यु सीज़न-3 का ग्रैंड फिनाले

लखनऊ। क्वीनीफाइड ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड देश भर में सभी विवाहित महिलाओं के लिए राष्ट्रीय स्तर पर विशेष रूप से सौंदर्य प्रतियोगिताएं आयोजित करने के लिए पंजीकृत एक निगम है। उनका मानना है कि एक महिला की सुंदरता उसके चेहरे से नहीं बल्कि असली सुंदरता उसकी आत्मा से झलकती है।
यह संस्था महिला उद्यमी डायनेमिक संस्थापक और गोगेटर सीईओ प्रीति यादव के कुशल मार्गदर्शन में काम कर रही है। वह एक अच्छी तरह से स्थापित कलाकार और एक सफल उद्यमी हैं। वह सर्वश्रेष्ठ की ओर जाने वाले रास्ते की सराहना करने में विश्वास करती हैं। 2021 और 2022 में लखनऊ में मिसेज उत्तर प्रदेश-क्वीन ऑफ वेरच्यु के दो निर्बाध और सफल सीज़न सम्पन्न हो चुके हैं।जिनकी उपलब्धियां इस प्रकार हैं 1-क्वीन ऑफ वेरच्यु का वर्चस्व- मिसेज उत्तर प्रदेश - क्वीन ऑफ वेरच्यु सीजन-1 के हमारे विजेताओं को मिलने का मौका मिला और यूपी की माननीय राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्हें सम्मानित किया। 2- इसके अलावा, मिसेज उत्तर प्रदेश - क्वीन ऑफ वेरच्यु के हमारे विजेताओं को खादी बोर्ड, लखनऊ का चेहरा बनने का मौका मिला। 3- मिसेज उत्तर प्रदेश-क्वीन ऑफ वेरच्यु सीजन-2 की हमारी विजेता इशिका द्विवेदी और नीतिका राणा मिसेज इंडिया सीओ 2023 में हमारे राज्य का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं। 4- सीजन 1 की हमारी प्रथम रनर अप नेहा मोहंती को यूएस क्लब कोलाबा, मुंबई में रक्षा कर्मियों की पत्नियों और बेटियों के लिए सबसे बड़ी प्रतियोगिता 'मई क्वीन 2023' में जज के रूप में नामांकित किया गया था। 5- मिसेज उत्तर प्रदेश-क्वीन ऑफ वेरच्यु सीजन-1 की हमारी विजेता डॉ. अदिति सिंह को खादी बोर्ड, लखनऊ की शो स्टॉपर के रूप में मौका मिला था। 6- हमारे विजेताओं और फाइनलिस्टों को कई ब्रांड शूट और विज्ञापनों में दिखाया जा रहा है जैसे- द सिंध, वीवर्स स्टोरी, फेमर, पुष्प मसाला, मायकारा, पीपल ट्रेंड्स और भी बहुत कुछ...
हमें मिसेज उत्तर प्रदेश- क्वीन ऑफ वेरच्यु के अपने सीजन-3 की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है क्वीन ऑफ वेरच्यु उत्तर प्रदेश की सभी विवाहित महिलाओं के लिए सर्वोत्तम मंच प्रदान करने जा रही है आकर्षण के बिंदु- क्वीन ऑफ वेरच्यु सीज़न-3 का पंजीकरण 10 जुलाई, 2023 से शुरू होगा। पंजीकरण के लिए महिलाएं आसानी से हमारी आधिकारिक वेबसाइट www.uttarpraesh.com पर जा सकती हैं और आधिकारिक नंबर 8400580607 पर संपर्क कर सकती हैं। ऑडिशन उत्तर प्रदेश के 7 शहरों - लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, मेरठ, गाजियाबाद, आगरा, इलाहाबाद में आयोजित किए जाएंगे। जिन महिलाओं को यात्रा करने में दिक्कत हो रही थी उनके लिए ऑनलाइन ऑडिशन का विकल्प भी खोला गया था। चयनित फाइनलिस्टों को हमारे प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा। यह पांच दिवसीय आवासीय शो है जिसे कई सोशल और प्रिंट मीडिया प्लेटफॉर्म पर कवर किया जाएगा। फिनाले का प्रसारण राष्ट्रीय टेलीविजन पर किया जाएगा। फिनाले इस साल सितंबर महीने में लखनऊ में होगा। उत्तर प्रदेश की मशहूर हस्तियां और प्रतिष्ठित अतिथि ग्रैंड फिनाले के गवाह बनने और नई क्वीन ऑफ वेरच्यु का स्वागत करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। विजेताओं को राष्ट्रीय स्तर एमआरएस इंडिया सीओ 2024 में हमारे राज्य का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। विजेताओं को विभिन्न ब्रांड सहयोग में शामिल होने का मौका मिलेगा। सीज़न -3 के हमारे आधिकारिक पेजेंट कोच मिस इंडिया यूनिवर्स 2014 नोयोनिता लोध और फिटनेस ट्रेनर अंगद देव डोगरा और कोरियोग्राफर मोनिका फ्रांसिस होंगी। मनीषा नानू के लिए प्रेस नोट क्वीनीफाइड इंक ने गर्व के साथ मिसेज यूनिवर्स 2023 के लिए अपने प्रतिनिधि की घोषणा की। मनीषा नानाओ लखनऊ से हैं। वह पेशे से बैंकर हैं और मिसेज उत्तर प्रदेश-क्वीन ऑफ वर्च्यू सीजन-2 में साथ मिसेज ब्यूटी रही हैं। मिसेज यूनिवर्स इस साल अक्टूबर महीने में 1 से 9 तारीख के बीच फिलीपींस में आयोजित होने जा रहा है। क्वीनीफाइड इंक उन्हें सर्वोत्तम प्रशिक्षण और मार्गदर्शन प्रदान कर रही है ताकि वह हमारे देश को विश्व मंच पर गौरवान्वित कर सकें। मनीषा नानू ने अपनी ट्रेनिंग और शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही वह पेजेंट विशेषज्ञों के साथ मुंबई में तीन महीने की कड़ी और केंद्रित ट्रेनिंग करने जा रही हैं। उसके प्रशिक्षक होंगे- कोकोबेरी33 एक पेजेंट ग्रूमर के रूप में सिमरन साहनी कल्याण और फिटनेस में उनकी सहायता करेंगी डॉ. निदा खतीब उनकी कॉस्मेटिक डेंटिस्ट हैं दीपिका मिश्रा अपने विशेष कॉस्ट्यूम आउटफिट डिजाइन कर रही हैं अदिति जग्गी रस्तोगी अपनी राष्ट्रीय पोशाक डिजाइन कर रही हैं जो प्रतियोगिता के मुख्य दौर में आकर्षण का केंद्र होगी। उन्होंने पहले ही विशेषज्ञों के साथ अपना ऑनलाइन प्रशिक्षण शुरू कर दिया है हम उनकी चमकदार रानी यात्रा की कामना करते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ