अभिनेता जय भानुशाली ने 'लूलू लॉयल्टी प्रोग्राम' का किया शुभारंभ

लखनऊ : टेलीविजन अभिनेता जय भानुशाली ने लूलू के लॉयल्टी प्रोग्राम - लुलु हैप्पीनेस का शुभारंभ किया। इस लॉयल्टी प्रोग्राम के तहत, ग्राहकों को लूलू एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा और अपने बिल लॉयल्टी टैब पर अपलोड करना होगा। प्रत्येक बिल के लिए उन्हें पॉइंट मिलेंगे। ग्राहक इन पॉइंट्स को रिडीम करके मॉल में विभिन्न ब्रांडों के गिफ्ट वाउचर का लाभ उठा सकते हैं।
इस मौके पर लूलू लखनऊ के रीजनल डायरेक्टर जयकुमार गंगाधरन ने कहा हम लूलू लखनऊ में प्रतिभाशाली जय भानुशाली की मेजबानी करके उत्साहित हैं। हमें अपने लूलू लॉयल्टी प्रोग्राम के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है, जिसका उद्देश्य हमारे लॉयल ग्राहकों को रिवॉर्ड देना है। लूलू लॉयल्टी प्रोग्राम के शुभारंभ के बाद मंगनियार समूह द्वारा एक शानदार प्रदर्शन किया गया। मंगनियार वंशानुगत लोक संगीतकारों का एक परम्परागत वंश है। उन्होंने लखनऊ के लूलू मॉल में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ये आदिवासी कलाकार जैसलमेर, बाड़मेर, बीकानेर और जोधपुर के छोटे शहरों से आते हैं। हाल ही में, लूलू मॉल ने अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर पेश किए हैं। 7 अक्टूबर से 6 नवंबर तक, लूलू मॉल में कहीं भी खरीदारी करने वाले ग्राहक उपहार जीतने के लिए योग्य होगें, जो आगंतुकों को उत्सव के माहौल के साथ एक अच्छा अनुभव प्रदान करेगा। कोई भी ग्राहक जो मॉल में कहीं भी न्यूनतम 2,500 रुपये की खरीदारी करता है और लूलू लॉयल्टी मेम्बर है उसे प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। मेगा पुरस्कार एक हुंडई ऑरा है; बंपर पुरस्कार एक रॉयल एनफील्ड हंटर और एक होंडा सीडी110 हैं; और दैनिक पुरस्कारों में गैजेट और किचन अप्लायंस, सोने के सिक्के, होम फर्नीचर और गिफ्ट वाउचर शामिल हैं।
इसके अतिरिक्त लुलु हाइपरमार्केट 30 अक्टूबर से एक महीने चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल का भी आयोजन करेगा। शॉप और जीतो प्रतियोगिता उन सभी ग्राहकों के लिए होगी जो 1999/- रुपये या इससे अधिक की खरीदारी करते हैं। प्रतिभागियों के पास हर घंटे कार, इलेक्ट्रिक स्कूटर और सैकड़ों उपहार जीतने का मौका है। 22 अक्टूबर को लूलू मॉल एंड हाइपरमार्केट, लखनऊ अपनी सबसे बड़ी और सबसे अनोखी मिडनाइट सेल की योजना बना रहा है। लखनऊ में पहली बार इस तरह की अनोखी सेल आयोजित हुई है। LULU MALL LUCKNOW

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ