ट्रॉपिकाना के समर कैम्‍पेन में जूसों की गुडनैस का जश्‍न

पेप्सिको के अग्रणी जूस ब्रैंड ट्रॉपिकाना ने अपने नए कैम्‍पेन में स्‍वादिष्‍ट और ताज़गी प्रदान करने वाले जूसों की गुडनैस का जश्‍न मनाते हुए गर्मियों के मौसम का स्‍वागत करने की तैयारी कर ली है। ब्रैंड ने आज एक नया टीवीसी जारी किया जो ब्रैंड की नई एसेप्टिक और पारदर्शी पैट पैकेजिंग को ‘गुडनैस जो दिखती है’के संदेश के जरिए उभारता है। इस विज्ञापन फिल्‍म ने युवाओं के साथ उनके संदर्भों में जुड़ते हुए यह दिखाया है कि किस तरह अंदरूणी अच्‍छाई को उभारकर कभी-कभी बुरे हालातों को भी बदला जा सकता है। यह फिल्‍म शुरू होती है सड़क किनारे खड़े प्रमुख किरदार और उसके दोस्‍तों के साथ, तभी एक तेज रफ्तार कार उनके बेहद नज़दीक से गुजरती है जिससे वे कुछ सहम जाते हैं। उनमें से एक दोस्‍त अपना गुस्‍सा ज़ाहिर करता है। तभी वह कार रुकती है और एक हट्टा कट्टा आदमी कार से बाहर आता है। उसे अपनी तरफ आता देखकर गुस्‍सा करने वाला दोस्‍त अब डरता है लेकिन प्रमुख किरदार पहले की तरह शांत भाव से खड़ा रहता है। वह अपने दोस्‍तों से पूछता है कि क्‍या वे ट्रॉपिकाना की पारदर्शी बॉटल से ‘अंदर की गुडनैस’को देख सकते हैं,और वह उस हट्टे कट्टे आदमी को मस्‍त मार्शल ऑर्ट के पोज़ दिखाकर हैरानी में डालता है, आखिर में वह ट्रॉपिकाना की बॉटल उसके मुंह में ठूंसकर उसे शांत करता है। ट्रॉपिकाना का जूस उसके शरीर में पहुंचने की देर है और वह आगे बढ़कर दोस्‍त को गले लगाता है तथा अपनी कार तेज़ दौड़ाने के लिए खुद सबसे माफी मांगता है। इसके बाद फिल्‍म का मुख्‍य किरदार ट्रॉपिकाना को ‘गुडनैस जो दिखती है’के रूप में पेश करता है और फिल्‍म समाप्‍त हो जाती है। अनुज गोयल,एसोसिएट डायरेक्‍टर,ट्रॉपिकाना एंड स्‍लाइस,पेप्सिको इंडिया ने कहा, ''ट्रॉपिकाना भारत के जूस ड्रिंक्‍स मार्केट के अग्रणी ब्रैंड्स में से है और हम जल्‍द ही न सिर्फ ट्रॉपिकाना के लिए बल्कि इस बार गर्मियों में इस पूरी कैटेगरी के लिए और विकास के अवसर पैदा करेंगे। हम ट्रॉपिकाना के नए ब्रैंड कैम्‍पेन को लॉन्‍च करते हुए बेहद रोमांचित हैं जो कि ''इनर गुडनैस’’का जश्‍न मना रहा है। हमें यकीन है कि इस कैम्‍पेन के जरिए ट्रॉपिकाना को नई पहचान मिलेगी जो इसे ग्राहकों के साथ जुड़ने और ब्रैंड लॉयल्‍टी बढ़ाने में मदद करेगी।'' ट्रॉपिकाना की पैट बॉटल किफायती, आकर्षक है और नए पैकेजिंग इनोवेशंस को लेकर ब्रैंड की प्रतिबद्धता दर्शाती है। यह देशभर मेंसभी पारंपरिक और रिटेल दुकानों तथा प्रमुख ई-कॉमर्स प्‍लेटफार्मों पर 200 मिली, 500मिली और 1 ली वेरिएंट्स में सभी फ्लेवर्स में उपलब्‍ध है। नए टीवीसी को सभी टीवी, डिजिटल, आउटडोर और सोशल मीडिया प्‍लेटफार्मों तथा 360 डिग्री कैम्‍पेन के जरिए प्रचारित किया जाएगा। ------------------------------------------ TROPICANA jus PepsiCo

Comments

Popular posts from this blog

नए अल्ट्रा-हाई टैक्स की वजह से विदेशी अवैध ऑनलाइन गेम्स का रुख कर रहे भारतीय

फिक्की एफएलओ ने महिला उद्यमियों को सशक्त करने के लिए सिलीगुड़ी चैप्टर लांच

ब्लूस्टोन के 'बिग गोल्ड अपग्रेड' ने पुराने सोने के एक्सचेंज की बढ़ायी चमक!