टाटा के कैरेटलेन ने वित्तीय वर्ष 26 में स्ट्रेटेजिक विस्तार

टाटा के कैरेटलेन ने वित्तीय वर्ष ‘26 में स्ट्रेटेजिक विस्तार करके उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति को मज़बतू किया
लखनऊ, टाइटन कंपनी लिमिटेड का 100 प्रतिशत स्वामित्व और भारत के अग्रणी ओम्नी-चैनल ज्वेलरी ब्रांड कैरेटलेन ने क्षेत्रीय विस्तार की अपनी नीति के एक प्रमुख स्तंभ के रूप में उत्तर प्रदेश पर अपने ध्यान को और सुदृढ़ किया है। ब्रांड राज्य में अधिक से अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए विशेष प्रयास कर रहा है। शहरी और नए उभरते हुए बाज़ारों में लगातार बढ़ती उपभोक्ता मांग और मजबूत ओम्नी-चैनल प्रदर्शन के साथ, कैरेटलेन उत्तर प्रदेश में अपनी जड़ों को और मजबूत कर रहा है। कैरेटलेन के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सौमेन भौमिक ने कहा, उत्तर प्रदेश न केवल अपने पैमाने की वजह से, बल्कि ऑफ़लाइन और ऑनलाइन, दोनों में स्पष्ट और लगातार वृद्धि के कारण भी हमारे लिए एक प्रमुख बाज़ार के रूप में उभरा है। अब हम नए शहरों में कदम रखकर, उपभोक्ताओं के साथ संबंधों को मजबूत करते हुए, और उनके आभूषणों की खरीदारी के तरीकों में लगातार नवाचार करते हुए राज्य में अपनी उपिस्थति को और अधिक सुदृढ़ करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वित्त वर्ष ‘26 में, कैरेटलेन राज्य-भर में 15 नए स्टोर लॉन्च करके उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति को और गहरा करेगा। इसमें आठ नए टियर-2 और टियर-3 शहर - जौनपुर, आज़मगढ़, रायबरेली, मुज़फ़्फ़रनगर, सुल्तानपुर, गाज़ीपुर, आदि शामिल हैं। इसे नए उभरते हुए बाज़ारों में ब्रांड के रिटेल विस्तार की अगली लहर के रूप में देखा जा सकता है। कैरेटलेन आने वाले सप्ताह में लखनऊ में एक नया स्टोर खोलेगा, जो ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण रिटेल और उपभोक्ता केंद्र बनेगा और इस शहर में ब्रांड की लोकप्रियता एवं पहुंच को बढ़ाएगा। Mr. Atul Sinha, COO, CaratLane(L) & Mr. Saumen Bhaumik, MD, CaratLane(R).jpeg

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