टिनी टॉट्स ने ‘वैलकम टू अर्थ’ पार्टी के साथ निकटून अभिमन्यु का स्वागत

एलियंस का आगमन हो गया है और उनका स्वागत बच्चों के साथ करने से ज्यादा अच्छा और क्या होगा! निकलओडियन के 12वें घरेलू आईपी - अभिमन्यु की एलियन फैमिली - से अभिमन्यु पृथ्वी से खुद को अवगत करने और विभिन्न संस्कृतियों के बारे में जानने के लिए लखनऊ पहुँचा। शहर में टिनी टॉट्स ने बड़े उत्साह से इस एलियन दोस्त के आगमन का हार्दिक स्वागत कर उसका अभिनंदन किया। शहर में उसके आगमन की खुशी मनाने के लिए एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के टिनी टॉट्स ने ‘वैलकम टू अर्थ’ पार्टी का आयोजन किया।
एलियंस का आगमन हो गया है और उनका स्वागत बच्चों के साथ करने से ज्यादा अच्छा और क्या होगा! निकलओडियन के 12वें घरेलू आईपी - अभिमन्यु की एलियन फैमिली - से अभिमन्यु पृथ्वी से खुद को अवगत करने और विभिन्न संस्कृतियों के बारे में जानने के लिए लखनऊ पहुँचा। शहर में टिनी टॉट्स ने बड़े उत्साह से इस एलियन दोस्त के आगमन का हार्दिक स्वागत कर उसका अभिनंदन किया। शहर में उसके आगमन की खुशी मनाने के लिए एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के टिनी टॉट्स ने ‘वैलकम टू अर्थ’ पार्टी का आयोजन किया। बच्चे एलियन की पोषाक पहने हुए थे और खुले दिल से अभिमन्यु का स्वागत कर रहे थे, ताकि उसे अपने घर जैसा ही अहसास मिले। यह कॉस्प्ले कार्यक्रम बहुत ही आकर्षक था, टिनी टॉट्स ने अपनी रचनात्मकता और कल्पना का बेहतरीन चित्रण करते हुए दिखाया कि पृथ्वी के बाहर का जीवन कैसा होता है। बच्चों ने टाईटल ट्रैक पर जमकर डांस किया, और उसे अपने यहाँ का अभिवादन करने का तरीका ‘‘नमस्ते’’ करना सिखाया।
किड्स की श्रेणी में एक मात्र एलियन शो अभिमन्यु की एलियन फैमिली अभिमन्यु और उसे तीन साथियों की कहानी है, जो पृथ्वी पर जीवन और अनोखी संस्कृतियों के बारे में जानने के लिए यहाँ आए हैं। ये एलियन किस प्रकार मानवों के साथ घुलने-मिलने, उन्हें दोस्त बनाने, अपनी पहचान छिपाने और विपरीत परिस्थितियों एवं खतरों को जीतने की कोशिश करते हैं, इस शो में यह बहुत ही दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। निकलओडियन बच्चों की पसंदीदा और भारत की अग्रणी किड्स एंटरटेनमेंट फ्रैंचाईज़ी है, जिसने नवीन शैलियों में आईपी और इनोवेशंस के साथ एक सशक्त कंटेंट लाईब्रेरी द्वारा दर्शकों को उनकी पसंद का मनोरंजन उपलब्ध कराया है। अभिमन्यु की एलियन फैमिली के साथ भारत को अपनी पहली, होम-ग्रोन साईफाई किड्स कॉमेडी सीरीज़ मिल गई है। देखिए निक हर सोमवार से शुक्रवार दोपहर 12 बजे, और अपने जीवन में स्वागत कीजिए अपने एलियन दोस्त का ‘अभिमन्यु की एलियन फैमिली’ में Tiny Tots Welcome Nicktoon Abhimanyu with A Heartwarming ‘Welcome to Earth’ Party Tune in to Nick at 12pm every Monday to Friday and get ready to welcome your very own alien friend into your life with ‘Abhimanyu Ki Alien Family’.

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ

फीनिक्स पलासियो में 'एट' स्वाद के शौकीनों का नया रोचक डाइनिंग एक्सपीरियंस