किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी प्रदर्शनी श्यामलाल ज्वैलर्स में

lucknow हरी कृष्णा ग्रुप द्वारा निर्मित किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी अपने रिटेल पार्टनर श्री अंकुर आनंद जी के सहयोग से तीन दिवसीय आभूषण प्रदर्शनी कर रहा है। यह आयोजन 15 अप्रैल से 17 अप्रैल 2023 तक हरसहाईमल श्यामलाल ज्वेलर्स लखनऊ स्टोर में होगा जिसमे हीरे एवं सोने के आभूषणों की विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी।
KISNA अपने उपभोक्ताओं को एक साल तक आभूषण बीमा के साथ हीरे के आभूषणों पर 90% बायबैक और 95% एक्सचेंज पॉलिसी भी प्रदान करता है। इन असाधारण ऑफर्स के साथ प्रदर्शनी में स्वयं के लिए या अपने प्रियजनों हेतु खरीद के लिए एक आदर्श उपहार के लिए एक शानदार अवसर है। KISNA द्वारा यह आभूषण प्रदर्शनी पूरे भारत के कई शहरों में आयोजित हो रही है। KISNA के आभूषणों के रुझान और इसके नवीनतम डिजाइनों को प्रदर्शित करने के अलावा, यह प्रदर्शनी खुदरा विक्रेता को एक मंच के तहत अपने मूल्यवान उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने और नेटवर्किंग बढ़ाने का अवसर देती है। उपभोक्ताओं के लिए एक स्थायी अनुभव प्रदान करते हुए, इस प्रदर्शनी ने देश भर के उपभोक्ताओं के बीच अधिकतम आकर्षण प्राप्त किया है। किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी के रिटेल पार्टनर व हरसहाईमल श्यामलाल ज्वेलर्स के डायरेक्टर अंकुर आनंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा - "इस प्रदर्शनी में पारम्परिक से लेकर समकालीन एवं ट्रेंडी डिजाइनों को शामिल किया है अतः जो लोग आभूषणों में कुछ नवीनतम रुझान की खोज करते है उनके लिए यह उत्कृष्ट अवसर है। हम लखनऊ में ज्वेलरी के प्रति उत्साहित लोगो का स्वागत करते है और आप सभी को यह विश्वास दिलाते है की आप हरसहाईमल श्यामलाल ज्वेलर्स का दौरा करेंगे तो आपको हमारी प्रदर्शनी में बेहतरीन एवं आकर्षक डिजाइंस के उच्च गुणवत्ता वाले आभूषणों का अच्छा अनुभव होगा।
हरी कृष्णा ग्रुप के स्टेट हेड आशीष खरे ने बताया "किसना, हरी कृष्णा ग्रुप द्वारा 2005 में लॉन्च किया गया भारत का एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जिसका देशभर में 3500 रिटेलर्स का व्यापक नेटवर्क है। जो हिरे के आभूषण में विश्व की सबसे बड़ी वितरित ब्रांड होने का विश्वास दिलाती है। किसना ने रिटेल के माध्यम से अपने व्यावसायिक विकास को तेजी से आगे बढ़ने हेतु फ्रैंचाइज़ी मॉडल का विस्तार किया है जिसमे 2022 में सिलीगुड़ी में अपना पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया उसके बाद हैदराबाद,हिसार,अयोध्या,बरेली और रायपुर में भी अपने शोरूम खोले है एवं अन्य शहरो में भी विस्तारित हो रहा है।"
हरी कृष्णा ग्रुप के सेल्स हेड संजीव श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता में कहा - "किसना की यह आभूषण प्रदर्शनी हमारे रिटेलर्स के लिए एक ऐसा मंच प्रदान करता है जिसमे अपने उपभोक्ताओं हेतु उत्कृष्ट डिजाइन के साथ गुणवत्ता वाले असली हीरे जड़ित गहने खरीदने का बेहतरीन अवसर देता है। इस तीन दिवसीय एक्सहिबिशन में आभूषणों के शौकीन ग्राहकों के लिए निश्चित रूप से यह शानदार अवसर होगा जिसमे अपने मन पसंद आभूषणों को आसानी से खरीद सकेंगे। KISNA और हरसहाईमल श्यामलाल ज्वेलर्स की इस प्रदर्शनी में आभूषण के प्रति उत्साही सभी लोगों के लिए एक अविस्मरणीय पल होने का वादा करती है, जिसमे उत्तम डिजाइनों की खोज करने और कुछ शानदार अनुभव के लिए खोज कर रहे लोगो हेतु सही अवसर प्रदान करती है।

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ