लिनेन ब्रांड 'लिनेन क्लब' ने लुलु मॉल लखनऊ में एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च

लखनऊ: लिनेन क्लब भारत में लिनेन का एक अग्रणी ब्रांड है। फ्रांस और बेल्जियम से प्राप्त प्रामाणिक फ्लैक्स फाइबर से तैयार किए गए बेहतरीन गुणवत्ता वाले लिनेन कपड़ों की बुनाई में इसकी 7 दशकों से अधिक की विशेषज्ञता है।
लिनन क्लब के पास मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स के रूप में 7000 से अधिक पॉइंट ऑफ सेल्स और स्टोर्स और 200 से अधिक एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स का नेटवर्क हैं। भारत में लिनेन की सबसे बड़ी रीटेल चेन के साथ, लिनेन क्लब सभी लिनेन प्रेमियों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में काम कर रहा है और देश का नंबर 1 लिनेन ब्रांड है। प्रतिष्ठित आदित्य बिड़ला समूह के इस ब्रांड ने लखनऊ में लुलु मॉल की पहली मंजिल पर एक खास स्टोर खोला है। यह लिनेन क्लब का लखनऊ में चौथा और उत्तर प्रदेश में 13वां स्टोर होगा। शहरों में शॉपिंग की उभरती हुई मॉल संस्कृति का उदय, सभी व्यवसायों, खास तौर पर फैशन रिटेल के लिए सबसे महत्वपूर्ण विकास चालकों में से एक है। लुलु मॉल आज के दौर के उपभोक्ताओं और लिनेन क्लब के लिए इस क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ खुदरा खरीदारी अनुभव का वादा करता है। इसमें कपड़ों की 3000 से ज्यादा डिजाइनों की विस्तृत श्रृंखला और शर्ट, पैंट, शॉर्ट्स जैसे सभी तरह के इस्तेमाल में लाए जाने वाले पुरुषों और महिलाओं के परिधानों का एक व्यापक संग्रह है। लखनऊ शहर में इस ब्रांड के टी-शर्ट, जैकेट, कुर्ता, बंडी निश्चित रूप से लिनेन प्रेमियों का दिल जीतेंगे। लुलु मॉल में के नवीनतम स्टोर के अलावा, अन्य लिनेन क्लब स्टोर गोमती नगर, इंदिरा नगर और एमएम मार्ग में हैं।
आदित्य बिड़ला ग्रुप में घरेलू टेक्सटाइल्स कारोबार के सीईओ श्री सत्यकी घोष ने कहा, "लिनेन प्रेमियों के बीच हमारे लिनेन के कपड़े हमेशा से पसंदीदा विकल्प रहे हैं। अब हम लिनेन के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक और विशेष गंतव्य का विस्तार कर रहे हैं। लुलु मॉल के नए स्टोर में पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए लिनेन आधारित परिधानों के साथ-साथ हमारे कपड़ों की पूरी श्रृंखला होगी। अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को बढ़ाने, नई श्रेणियों के साथ-साथ किसी भी श्रेणी में सबसे पहले नवाचारों को पेश करने और उपभोक्ताओं को स्थायी समाधान प्रदान करने पर हमारे निरंतर ध्यान के साथ, हमारा लक्ष्य लिनेन क्लब को आज के विकसित उपभोक्ता के लिए सबसे पसंदीदा और जागरूक ब्रांड बनाना है।" लिनेन एक प्राकृतिक रूप से टिकाऊ फाइबर है। लिनेन क्लब की पूरी रेंज 100 फीसद लिनेन या ब्लेंडेड नेचुरल यार्न से बनी है, जो इको-फ्रेंडली रेंज है। यह एक ही समय में आरामदायक होने के साथ साथ हल्का भी है। किसी उत्सव में खास तौर पर पहने जा सकने वाला ये कपड़ा बहुमुखी सुंदरता के साथ साथ क्लासिक और कालातीत दिखता है। लिनेन क्लब की नई पेशकश - एथनिक, शुद्ध लिनेन, हर मौकों पर पहने जा सकने वाले कपड़ों के संग्रह, हल्दी, मेहंदी, संगीत से लेकर मुख्य पोशाक तक शादियों के लिहाज से भी एक संपूर्ण समाधान प्रदान करता है।अपने नए युग के नवाचारों और उपभोक्ता समझ के साथ, लिनेन क्लब उत्तर भारत के बाजार की सभावनाओं को तलाशने और पसंदीदा शहर लखनऊ में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। __________________________________________ LULU LUCKNOW Linen Club’ launches an exclusive showroom at Lulu Mall

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ