मारुति नेक्सा के सहयोग से लुलु फंटुरा लिटिल स्टार समापन समारोह

लखनऊ - मारुति नेक्सा के सहयोग से आयोजित लुलु फंटुरा लिटिल स्टार का बहुप्रतीक्षित समापन समारोह आज लूलू माल लखनऊ में आयोजित किया गया जिसमे प्रतिभा, करिश्मा और मनोरंजन के शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
यह मंच जोश और रचनात्मकता से जगमगा रहा था क्योंकि प्रतिभाशाली कलाकार बच्चों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया और शोस्टॉपिंग प्रदर्शनों की एक श्रृंखला के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। समापन समारोह में सम्मानित जजों का एक पैनल भी शामिल था जिसमें प्रोफेसर मांडवी सिंह, वीसी भातखंडे विश्वविद्यालय और उनकी प्रोफेसरों की टीम, प्रोफेसर अभिनव सिन्हा, प्रोफेसर ज्ञानेंद्र दत्त और प्रोफेसर सीमा भारद्वाज और अन्य सम्मानित अतिथि, श्री समीर श्रीवास्तव, अर्चना कुशवाहा, अक्षय कुमार आदि उपस्थित थे। लूलू फंटूरा लिटिल स्टार के फिनाले में संकल्प मिश्रा ने पहला पुरस्कार 1 लाख रुपये जीता, जबकि अरहम मुअज्जिज दूसरे स्थान पर रहे और 25 हजार रुपये जीते और जान्हवी पांडे तीसरे स्थान पर रहीं और 10 हजार रुपये जीते। इस अवसर पर प्रोफेसर मंडावी ने कहा, "हमें आज रात मंच पर आए सभी युवा कलाकारों पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है। विजेताओं के साथ साथ सभी बच्चों ने उनकी प्रतिभा, जुनून और समर्पण ने वास्तव में हमारे दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है।"
इस अवसर पर मारुती नेक्सा के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री अतुल कुमार सिंह और लुलु मॉल से, जयकुमार गंगाधरन- क्षेत्रीय निदेशक, बीजू सुगाथन- क्षेत्रीय प्रबंधक, मणिकंदन- फंटुरा मैनेजर, सेबटेन हुसैन- पीआर मैनेजर आदि उपस्थित थे। --------------------------------------------------------- LuLu Mall Lucknow Fantoora Gams Maruti Suzuki Naxa

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ