लखनऊ में खुला आर ए के सेरामिक्स का पहला शोरूम

लखनऊ। दुनिया की प्रसिद्ध सिरेमिक्स ब्रांड कंपनी, आर ए के सेरामिक्स ने लखनऊ में अपना पहला लक्जऱी एक्सपीरियंस सेण्टर खोला । आर ए के सेरामिक्स के इस एक्सपीरियंस सेण्टर पर भारतीय उपभोक्ताओं के लिए प्रतिस्पर्धी मूल्य पर शानदार सिरेमिक टाइल्स और बाथ वेयर उत्पादों की अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला मौजूद होगी।
नए तरह से डिजाईन किये गए 3500 वर्ग फुट के लक्जऱी स्टोर में आधुनिक एवं सौंदर्यीकरण का अनुभव महसूस होगा। आर ए के सेरामिक्स भारत में तेजी से बढ़ता हुआ सिरेमिक्स ब्रांड में से एक है, पिछले साल 20 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 1000 करोड़ के करीब पहुंच गया है जो वार्षिक वृद्धि अनुमान से अधिक है। कंपनी के भारत में पहले से ही 10 फ्लैगशिप शोरूम है। वर्तमान में लखनऊ का यह फ्लैगशिप शोरूम इस कड़ी में 11वां शोरूम होगा। आर ए के सेरामिक्स इंडिया के सीईओ अनिल के बीजावत ने एक्सपीरियंस सेण्टर का उद्घाटन करते हुए कहा कि लखनऊ एक तेजी से उभरता हुआ बी2बी और बी2सी मार्किट है जहां कंपनी के लिए काफी सम्भावनाएं हैं ।
आर ए के सेरामिक्स के एक्सपीरियंस सेण्टर का मुख्य आकर्षण केंद्र एसयूटी (सुपर यूटिलिटी टाइल्स) है जिसे भारत में पहली बार पेश किया जा रहा है। एसयूटी टाइल्सो (सुपर यूटिलिटी टाइल्स) के संग्रह की एक ऐसी श्रृंखला है जो इस वर्ग के उच्च बिंदु पर एलयूसीई के साथ तकनीकी रूप से बेहतर और एक्स्क्लूसिव टाइल्स है, एलयूसीई एक विशेष परिभासी स्लैब है जो कच्चे माल की बहुत उच्च गुणवत्ता के साथ बनाया जाता है और ट्रांसफॉर्म होने पर एलयूसीई की संरचना एक सॉफ्ट चमक देती है जो की डिजाईन को नेचुरल रूप दिखने के लिए गोमेद में बदल देता है। एक्सपीरियंस सेण्टर में बाथरूम के लिए आधुनिक शानदार और अंतर्राष्ट्रीय वर्ग के साथ आर ए के सेरामिक्स की उच्चतम रेंज भी प्रदर्शित है। मैट फिनिश पेस्टल और डार्क शेड्स में टेबल टॉप और वॉल हैंग की -आरएके फीलिंग रेंज क्लास और लक्जऱी के सिम्बल हैं। केएलयूडीआई ब्रांड फॉसेट रेंज एक स्टाइलिश डिजाइन और स्थायी उपयोगिता के साथ प्रीमियम फिटिंग का अंतिम प्रतीक है। आर ए के सेरामिक्स भारत की एकमात्र बहुराष्ट्रीय सिरामिक कंपनी है जिसकी घरेलू बाजार कीमत पर अंतरराष्ट्रीय रेज है। संयुक्त अरब अमीरात, भारत और बांग्लादेश में कार्यालयों के साथ से अधिक देशों में 150 उनकी उपस्थिति है। कंपनी का विश्व स्तर परस्स् से 12000 बिलियन का वार्षिक कारोबार है और इसमें 1 अधिक लोग कार्यरत हैं। --------------------------------------- RAK CERAMICS Stor Lucknow

Comments

Popular posts from this blog

सुपरस्टार रणबीर कपूर की उपस्थित में मॉल लुलु मॉल में 11-स्क्रीन सिनेमा हॉल का शुभारंभ

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट