ओमेगा सेकी मोबिलिटी का लखनऊ में डीलरशिप का शुभारंभ

लखनऊ। ओमेगा सेकी मोबिलिटी के संस्थापक और अध्यक्ष उदय नारंग ने लखनऊ में पहली डीलरशिप का उद्घाटन किया। शोरूम आरटीओ के पास दुकान नंबर 21 गेट नंबर 3 ट्रांसपोर्ट नगर लखनऊ में स्थित है। उद्घाटन पर अध्यक्ष उदय नारंग ने कहा ओएसएम भारत में कार्गो ईवी सेगमेंट के शिखर पर है।
मुझे यकीन है कि हमारे ग्राहक हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव से प्रसन्न होंगे। उद्योग के अग्रणी चार्जिंग समय के साथ सीमा की चिंता को हल करने से अंतिम मील रसद ग्राहकों के साथ उद्यमियों के लिए अधिक अपटाइम होगा, जिससे उनके व्यवसाय में अधिक मारक क्षमता बढ़ेगी। यूपी की योजनाओं पर श्री नारंग ने कहा ओमेगा सेकी मोबिलिटी के गाजियाबाद, कानपुर में 2 शोरूम थे। लखनऊ में तीसरा शोरूम है। हमारी योजना 2025 तक पूरे यूपी में 50 शोरूम लॉन्च की है। जिसका उददेश्य राज्य में ईवी क्रांति लाने में तेजी लाना है। हम प्रदेश में अपने ब्रांड ओएसएम ग्रिड के तहत उचित चार्जिंग बुनियादी ढांचा विकसित करने की भी योजना बना रहे हैं। ओमेगा सेकी मोबिलिटी भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में अग्रणी खिलाड़ी है। कंपनी ने रेज ब्रांड के तहत स्वदेशी रूप से अपने स्वयं के 3 व्हीलर ईवी का डिजाइन, विकास और निर्माण किया है।
कंपनी ने रेज़ फ्रॉस्ट ब्रांड नाम के तहत भारत का पहला रेफ्रि जरेटेड इलेक्ट्रिक थ्री.व्हीलर भी पेश किया है। यह वाहन टीकों, दवा, डेयरी और पोल्ट्री उत्पादों के अंतिम छोर तक वितरण के लिए सही समाधान है। ओमेगा सेकी खुद को टेक्नोलॉजी इन मोशन कंपनी कहना पसंद करता है और बैटरी, चार्जिंग इन्फ्र ा और पावरट्रेन में अग्रणी खिलाडिय़ों के साथ गठजोड़ कर रहा है। ------------------------------------------------------------------------------------------------

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ