ऑडी इंडिया ने रिटेल में विस्‍तार जारी - लखनऊ में ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस फैसिलिटी का उद्घाटन

लखनऊ : जर्मनी की लक्‍जरी कार निर्माता ऑडी ने आज लखनऊ में नई प्री-ओन्‍ड कार फैसिलिटी- ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस का उद्घाटन किया है। यह फैसिलिटी खसरा नंबर 464 और 465, चिलावन, कानपुर रोड, अमौसी एयरपोर्ट सर्कल के पास, लखनऊ, यूपी- 226023 में स्थित है। यह देश में ऑडी इंडिया की 19वीं ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस फैसिलिटी है।
ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा, “आज हमने अपनी 19वीं ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस फैसिलिटी का उद्घाटन किया है। लखनऊ लगातार ऑडी इंडिया के लिये एक महत्‍वपूर्ण बाजार बना हुआ है और हमें विश्‍वास है कि इस शहर में ग्राहकों को हमारी प्री-ओन्‍ड कार फैसिलिटी से फायदा होगा। जनवरी से सितंबर 2022 तक की अवधि में हमारे ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस बिजनेस में 73% की वृद्धि हुई है और हम मानते हैं कि अन्‍य शहरों में हमारे विस्‍तार से इस वृद्धि में और भी तेजी आएगी। इस साल के अंत तक भारत में हमारी 22 ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस फैसिलिटीज होंगी।” ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस शोरूम्‍स में दिखने और बिकने वाला हर प्री-ओन्‍ड व्‍हीकल मेकैनिकल बॉडीवर्क, 300 से ज्‍यादा मल्‍टी-पॉइंट चेक्‍स पर इंटीरियर और इलेक्ट्रिकल परीक्षणों, कई स्‍तरों की गुणवत्‍ता जाँचों और सड़क पर पूरे परीक्षण से गुजरता है, ताकि कार खरीदते समय ग्राहक निश्चिंत रहे। ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस प्रोग्राम के तहत ऑडी इंडिया 24x7 रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स और खरीदी से पहले वाहन की पूरी हिस्‍ट्री की पेशकश करती है। इसके अलावा, ग्राहकों को इस प्रोग्राम से आसान फाइनेंसिंग और बीमा के फायदे भी मिल सकते हैं।
ऑडी लखनऊ के डीलर प्रिंसिपल श्री गौतम गर्ग ने कहा, “आज हम लखनऊ में अपनी नई प्री-ओन्‍ड कार फैसिलिटी- ऑडी अप्रूव्‍ड:प्‍लस का उद्घाटन करते हुए बहुत खुश हैं। लखनऊ और आस-पास के इलाकों में प्री-ओन्‍ड कारों की मांग काफी बढ़ी है और हमें विश्‍वास है कि यह नई फैसिलिटी इस क्षेत्र में प्री-ओन्‍ड कारों को हमारे ग्राहकों के लिये ज्‍यादा सुलभ बनाएगी। हम अपने ग्राहकों का बेसब्री से स्‍वागत करने का इंतजार कर रहे हैं। ----------------------------------------------------------------------------------- AUDI

Comments

Popular posts from this blog

फिल्म फेयर एंड फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स रंगारंग कार्यक्रम

अखिलेश ने मांगा लखनऊ के विकास के नाम वोट

कार्ल ज़ीस इंडिया ने उत्तर भारत में पहले अत्याधुनिक ज़ीस विज़न सेंटर का शुभारंभ